Post

स्वर्गीय सुनीता अरोड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट के स्वास्थ्य शिविर से सैकड़ों लोग हुए लाभान्वित

PNN/Faridabad: स्वर्गीय सुनीता अरोड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा शिवाजी नगर, सेक्टर-22 फरीदाबाद में आज नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन प्रातः 9:00 बजे से शाम 2:00 बजे तक, सिद्ध पीठ प्राचीन हनुमान मंदिर में आयोजित किया गया. इस शिविर में ब्लड प्रेशर ब्लड शुगर मौसमी बुखार आदि की मुफ्त जांच और दवाइयां वितरित की गई. इस शरीर से सैकड़ों लोग लाभान्वित हुए.
स्वास्थ्य कर्मियों ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की. इस दौरान अधिकतर बुखार, ब्लड प्रेशर, उल्टी-दस्त आदि बीमारियों से पीड़ित मरीज अपनी जांच कराने व दवा लेने आए. मरीजों की जांच कर रहे चिकित्सक डा. ने बताया कि इस समय बीमारियों से बचने के लिए सभी को सावधानी रखने की आवश्यकता है. यदि समझदारी न दिखाई तो चौथी लहर का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा बरसात का मौसम चल रहा है, जिसमें बीमारियां हावी होने का प्रयास करती हैं. इस मौसम में सफाई का विशेष ध्यान रखें. ताजे भोजन के अलावा पानी उबाल कर सेवन करें. बच्चों को बीमारी से बचाने के लिए उन्हें फास्ट फूड से दूर रखें. नि:शुल्क दवाओं का वितरण भी शिविर में किया गया. जांच कराने पहुंचे स्थानीय लोगों ने कहा कि स्वर्गीय सुनीता अरोड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट का यह प्रयास सराहनीय है. योग्य चिकित्सकों के कारण मरीज को जहां सही बीमारी का पता लगता है, वही गरीब और जरूरतमंद लोगों की मुफ्त इलाज भी संभव हो पाता है.

health checkup

इस मौके पर सभी लाभार्थियों ने सुनीता अरोड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट तरुण अरोड़ा एवं समस्त कार्यकारिणी स्वर्गीय सुनीता अरोड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र ने निःशुल्क अंतर राज्यीय सांगीतिक प्रतियोगिता किया आयोजन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique