Post

एनएचपीसी की तरफ से गांव धौज में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

PNN/ Faridabad: भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी और भारत सरकार का एक ‘मिनिरत्न” श्रेणी-1 उपक्रम एनएचपीसी ने अपने सीएसआर-एसडी स्कीम के तहत अपोलो अस्पताल, फरीदाबाद के सहयोग से आज धौज गांव, फरीदाबाद में एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। यह चिकित्सा शिविर बेहद सफल रहा और इसका 840 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया। शिविर के दौरान हृदय रोग, स्त्री रोग, नाक, कान, गला, बाल रोग, आंख,हड्डी रोग विशेषज्ञों ने नि:शुल्क चिकित्सा सलाह दी। इस अवसर पर आवश्यकतानुसार ब्लड शुगर, ब्लड प्रैशर, ईसीजी,बीएमडी आदि टेस्ट किए गए तथा आवश्यक दवाइयाँ भी प्रदान की गई.

कैंप में रोगियों की आँखों की जांच की गई जिनमें से 128 रोगियों को चश्में भी नि:शुल्क उपलब्ध करवाए गए। शिविर में आँखों की जांच के लिए सेंटर फॉर साइट, फरीदाबाद एवं बी.के. अस्पताल के टीबी विशेषज्ञ डॉ. योगेश व नेत्र विशेषज्ञ डॉ. निधि ने भी अपनी सेवाएं दी.

कैंप में एनएचपीसी की मुख्य महाप्रबंधक (मेडिकल सेवाएं) डॉ. कमला फरत्याल, वरिष्ठ उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राकेश रंजन, वरिष्ठ उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मीना प्रसाद, डॉ. पवन कुमार, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी, एनएचपीसी की पैरामेडिकल टीम व धौज गाँव रुरल प्राइमरी हेल्थ सेंटर के डॉ. परीक्षित व अपोलो अस्पताल के डॉक्टर भी उपस्थित थे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique