Post

पार्षद जितेन्द्र भड़ाना ने अपने कार्यालय पर आयोजित किये मुफ्त चिकित्सा जाँच शिविर

PNN/ Faridabad: वार्ड-21 के पार्षद जितेन्द्र भड़ाना ने अपने कार्यालय पर मुफ्त चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन किया, जहा बादशाह खान अस्पताल की डिप्टी सिविल सर्जन नरेंद्र कौर और डॉक्टर सीमा ने आस -पास की डिस्पेंसरी के डाक्टर व अन्य सहयोगियों को बुलवाया उनके साथ फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टर भल्ला और उनकी टीम अपनी आधुनिक मोबाईल मैडिकल यूनिट की पांच बसों के साथ पहुंचे और उन्होंने आधुनिक मशीनों और डॉक्टरों के सयोग से लोगों की विभिन्न बिमारियों की जाँच की डॉक्टरों ने बीपी और शुगर के मरीजों को जाँच के बाद दवाईयां भी दी. इस के साथ आधुनिक मैडिकल उपकरणों से लोगों के हार्ट, सहित कुछ गंभीर बिमारियों की भी जाँच की जिन लोगों को छाती में दर्द की शिकायत थी उनके एक्सरे भी किये गए.

इस मौके पर जितेंद्र भड़ाना ने कहा की उनके वार्ड में अधिकतर लोग काम काजी हैं जो भागदौड़ भरी जिन्दगी में अपने स्वस्थ की देखभाल नहीं कर पाते और छोटी बिमारियों को नजर अंदाज करते रहते हैं, जिस कारण आगे चलकर गंभीर बीमारी बन जाती है.

जितेंद्र भड़ाना ने कहा कि वह चाहते हैं की उनके वार्ड के लोग स्वस्थ और सुखी रहे। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ने कैम्प लगाया ताकि आम जनता को लाभ स्वस्थ लाभ मिल सके. स्वस्थ जाँच शिविर में लगभग 205 लोगों ने अपनी जाँच कराई.

इस मौके पर आर डब्लू के प्रधान अजय सिंह, बदन सिंह, रोहित, राहुल शर्मा, भगवान सिंह, माला देवी, इंद्रावती, शिव कुमार मास्टर, सुधा प्रधान आदि उपस्थित रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique