Post

रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन के तरफ से हेल्थ कैंप का आयोजन

PNN/ Faridabad: रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन के तरफ से सेक्टर-56ए, बल्लबगढ़, फरीदाबाद में फोर्टिस अस्पताल की सहयोग से हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया. जिसमे डॉ हेम शर्मा, डॉ नवनीत भारद्वाज कार्डियोलॉजी, डॉ सरफ़राज़ इंटरनल मेडिसिन ने सैकड़ों मरीजों को चेक कर मरीजों को फ्री दवाइयां भी मुहैया कराई और बिमारियों से बचने, स्वस्थ रहने और किसी बीमारी के होने पर फौरन डॉक्टर से सलाह लेने के बारे में परामर्श किया।

इस मौके पर ने हेम ने बताया कि आज फोर्टिस अस्पताल की टीम ने शिविर में शुगर जांच, बी पी, ईसीजी, छाती की जांच, स्त्री रोग , पी एफ टी फिजीयोथेरेपी द्वारा सभी प्रकार के हडिडयो के दर्द और मॉस पेशियों में खिचांव की समस्या से पीडित लोगों की जांच की। उन्होंने बताया कि शिविर में ये सभी जांच नि:शुल्क किया गया।


वहीं फोर्टिस अस्पताल के मार्केटिंग पर्सन सुन्दर सिंह ने बताया कि फोर्टिस अस्पताल में अनुभवी डॉक्टरों की टीम समय-समय पर स्लम बस्तियों में जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करती है। उन्होंने ने कहा कि अस्पताल का मुख्य ध्येय लोगों को स्वस्थ रखना है, जिसके लिए वह इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहते हैं।
कैंप में ओमदत्त नागर, रोताष पहलवान, हनुमान खींची, सुनील खान सहित सैकड़ों लोगो मजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique