Post

डबुआ डिस्पेंसरी की वार्षिक उत्सव में पार्षद ममता चौधरी हुई शामिल

PNN/ Faridabad: वार्ड-8 सेक्टर 50 स्थित अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर ( डबुआ डिस्पेंसरी) अपना वार्षिक उत्सव मनाते हुए अर्बन लोकल बॉडीज मीटिंग का आयोजन किया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय पार्षद ममता चौधरी और कविंदर चौधरी नगला मंडल अध्यक्ष भाजपा रहे। कार्यक्रम में अतिथियों का डॉक्टर अजय पाल ने फूलमालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान उपस्थित डॉक्टर, नर्स और आशा वर्करों को सम्बोधित करते हुए, पार्षद ममता चौधरी ने कहा कि ईश्वर के बाद लोगों का जान बचाना डॉक्टरों का कर्तव्य है। अगर लोग स्वस्थ रहेंगे तभी हम खुशहाल रहेंगे। पार्षद ने आशा वर्कर का आभार व्यक्त किया और कहा कि आशा वर्कर ने वार्ड के जरूरतमंद लोगों का डाटा कलेक्ट कर आयुष्मान भारत स्कीम का लाभ दिलवाया है।

ममता चैधरी ने कहा कि हमारे वार्ड में गरीब लोग रहते है जो महंगा इलाज नहीं करा पाते हैं लेकिन डिस्पेंसरी में मौजूद डॉक्टरों, नर्स और आशा वर्करों के सहयोग से लोगों को सस्ता इलाज खासकर गर्भवती महिलाओं का प्रॉपर देखरेख और उनको टीकाकरण सब कुछ समय पर करती हैं।
पार्षद ममता चौधरी ने बताया कि उन्होंने डिस्पेंसरी में जरुरत की सभी सुविधाएं मुहैया कराई हैं। उन्होंने डिस्पेंसरी में 2 रूम बनवाए हैं जिसमे फर्नीचर, लाइटिंग, बाथरूम और कूलर लगवाया है जिससे की मरीजों को किसी तरह की दिक्कत न हो।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique