Post

…इन सामाजिक संगठनों ने सीएम कोविड-19 फंड में दिया लगभग ₹9 लाख रुपए

PNN/ Faridabad: वैश्विक महामारी कोविड -19 से निपटने  के लिए समाजसेवी संस्थाए लगातार सरकार की मदद के लिए आगे आ रही है। आज भगवान परशुराम  की जयंती पर संस्थाओ द्वारा हरियाणा सरकार को दिए गए 4 लाख 13 हजार 111 रुपए दान के लिए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उनका आभार जताया है।

इसके अलावा, ब्राह्मण सभा पलवल द्वारा भी आज हरियाणा सरकार के राहत कोष में 2 लाख 51 हजार रुपए का चैक सरकार की मदद के लिए सौंपा है।

इस मौके पर परिवहन मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी धैर्य रखें और बाजार जाते समय सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें ताकि बीमारी की चेन बढ़ने से रुक सके।

ब्राह्मण सभा पलवल के अध्यक्ष पंडित रामप्रसाद ने बताया कि कोरोना से निपटने के लिए सरकार अच्छा प्रयास कर रही है। आज भगवान परशुराम जयंती के मौके पर उन्होंने यह दान सरकार को कोरोना से बचाव के लिया दिया है। उनका मानना है कि भगवान परशुराम के आशिर्वाद से जल्द ही प्रदेश से कोरोना की महामारी दूर हो जाएगी।

जबकि वैश्य समाज सेक्टर 28, 29, 30 और सेक्टर-31 की तरफ से भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में 1 लाख 11 हजार 111रुपए का चेक भगवान परशुराम जयंती के मौके पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के कार्यालय पर जाकर उन्हें सौंपा। इसी कड़ी मे जिला कोटद्वार (प्रस्तावित) प्रवासी जन संगठन फरीदाबाद द्वारा भी 51 हजार रुपए की राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में दान दिया।


परिवहन मंत्री ने सभी को भगवान परशुराम जयंती पर बधाई दी और  सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले लोगों का धन्यवाद जताया है।

इस मौके पर डॉ जेपी पारासर, बृजमोहन शर्मा, शम्भू पहलवान, बीरपाल दीक्षित, महेंद्र शर्मा,वैश्य समाज के प्रधान डीके महेश्वर, महासचिव बी आर सिंगला, सुनील अग्रवाल, प्रधान सत्यसिंह, विनय शर्मा और भारत नेगी मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique