Post

विधायक मूलचंद शर्मा ने मोबाइल डिस्पेंसरी व ओपन जिम का किया उद्घाटन

PNN/Faridabad: एस्कॉर्ट द्वारा भेंट किए गए आधुनिक सुविधाओं से लैस मोबाइल डिस्पेंसरी एवं सेक्टर-3 स्थित पार्क में ओपन जिम व झूलों का उद्घाटन बल्लभगढ़ विधायक पंडित मूलचंद शर्मा द्वारा किया गया।

इस दौरान उनके साथ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा बल्लभगढ़ मंडल अध्यक्ष अनिल पात्रे कार्यकारिणी सहित उपस्थित रहे।

इस मौके पर विधायक मूलचंद शर्मा ने उपस्थित लोगों को स्वास्थ्य का महत्व बताते हुए कहा कि स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन होता है और एस्कॉर्ट ग्रुप की तरफ से डोनेट किया हुआ यह मोबाइल डिस्पेंसरी ना सिर्फ लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराएगी बल्कि लोगों को स्वस्थ रहने के बारे में भी जागरूक करेगी।

विधायक ने कहा कि वह एस्कॉर्ट ग्रुप का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं की समाज सेवा में विश्वास रखते हुए मदद के लिए इस नेक काम में आगे हाथ बढ़ाया। यह एक सराहनीय पहल है।

शर्मा ने कहा कि पार्क में लगे ओपन जिम और झूलों से आसपास के लोगों को काफी लाभ मिलेगा अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए लगभग सभी तरह के व्यायाम की सुविधा पार्क में उपस्थित होगी। जिससे लोग तरह तरह के व्यायाम से शरीर को स्वस्थ रखेंगे और इस ओपन जिम का लाभ उठा सकेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने लोगों से पब्लिक प्रॉपर्टी की देखरेख करने की भी अपील की।भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष पादरी लाजर रन्जीत सेन  ने कहा कि यह क्षेत्रवासियों के लिए सौभाग्य की बात है कि उनको स्वास्थ्य से संबंधित सभी तरह की सुविधाएं मुहैया कराई गई है। इस मोबाइल डिस्पेंसरी से लोगों को काफी सुविधा प्राप्त होगी और पार्क में लगे ओपन जिम के माध्यम से सुबह शाम जिम करके हम अपने स्वास्थ्य को दुरुस्त रख पाएंगे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique