Post

समाजसेवी नवीन ग्रोवर व उनके सहयोगियों ने कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक

PNN/ Faridabad: लॉकडाउन में शासन-प्रशासन के साथ-साथ समाजसेवी भी जरूरतमंदों की जमकर मदद कर रहे हैं। बेरोजगार गरीब मजदूरों को राशन सामग्री देने के साथ में उनकी सुरक्षा के लिए मास्क और सैनिटाइजर वितरित कर उन्हें कोरोना की दूसरी लहर के बारे में जागरूक कर रहे हैं।

Socialist Naveen
प्रतिदिन जन जागरूक और सहयोग करने वाले युवा समाजसेवी नवीन ग्रोवर और उनके सहयोगी इस कोरोनाकाल में काफी सराहनीय कार्य कर रहे हैं। नवीन ग्रोवर अपनी टीम के साथ आज रविवार को एसी नगर, नीयर बाटा स्टेशन मे लोगों को मास्क, सेनीटाइजर और इम्यूनिटी बूस्टर आरती बांटकर जागरूक किया गया कि इस भयावह महामारी से हम सभी को बचना है और इसके लिए भीड़ एकट्ठा ना करें, आपस में दूरी बनाए रखें, बार-बार साबुन से हाथ धोएं एवं मास्क लगाकर अपने आप को सुरक्षित रखें। इसके अलावा बहुत सी जगहों पर लोगों को सलाह दी गई कि वे अपने घरों में ही रहें और जब तक बहुत ज़रूरी ना हो घर से बाहर ना निकलें. ताकि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से बचा जा सके।

Naveen Grover

इस दौरान नवीन ग्रोवर के साथ बाबा दीप सिंह, जनहित सेवा संगठन के राष्ट्रीय प्रेसिडेंट सरदार इंद्रजीत सिंह, दीपक भाई, राहुल, संदीप राव, सुनील कुमार, महेंद्र आदि ने इस पुनीत कार्य मे योगदान किया।

यह भी पढ़ें- ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा में 31 मई तक बढ़ा लॉकडाउन लेकिन यह मिली सहूलियत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique