Post

“श्रीराम जी धर्मार्थ अस्पताल” सरकारी जमीन पर धर्मार्थ के नाम पर बंद हो दुकानदारी: सुरेंद्र गेरा

PNN/ Faridabad: श्रीराम जी धर्मार्थ अस्पताल में कोविड के इलाज के लिए ₹3000 प्रति बेड चार्ज करने निंदा करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री सुरेंद्र गेरा ने कहा है कि जमीन सरकारी है, अस्पताल लोगों के पैसे से बनाया गया है, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेशन में मिला है और इसका उद्घाटन करते हुए विधायक सहित सभी वक्ताओं ने इस बात का आश्वासन दिया था कि यहां पर गरीब लोगों का मुफ्त में इलाज होगा। लेकिन यह एक कोरा झूठ है। फिलहाल इस अस्पताल में 30 बेड की व्यवस्था की गई है और ₹3000 प्रति बेड के हिसाब से रखे गए हैं।

सुरेंद्र गेरा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि फरीदाबाद के तथाकथित चौधरी का समाज सेवा के नाम से हो रहे व्यापार पर खामोशी साधना निंदनीय है।

सुरेंद्र गेरा ने बताया कि फिलहाल इस अस्पताल में 30 बेड की व्यवस्था की गई है और ₹3000 प्रति बेड के हिसाब से रखे गए चार्ज के परिणाम स्वरूप ₹90,000 रोजाना महीने का ₹27 लाख और सालाना 3 करोड ₹24 लाख रुपए की कमाई का जुगाड़ कर दिया गया है। गेरा ने यह भी कहा कि कोविड-19 देश के लिए भले ही महामारी साबित हो रही हो लेकिन इन तथाकथित समाजसेवियों और राजनेताओं के लिए तो यह एक वरदान बनकर रह गया है। सरकारी जमीन पर प्राइवेट दुकान। हम लोग बात सेवा की कर रहे थे और शुरू कर दिया व्यापार। सुरेंद्र गेरा ने अंत में कहा कि सरकारी जमीन पर धर्मार्थ के नाम पर दुकानदारी बंद होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- बाजार में आ गई ब्लैक फंगस की दवा, यह है कीमत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique