Post

विदेशी डॉक्टरों की टीम ने की लोगों की हेल्थ चेकअप

PNN/ Faridabab: गांव टिकावली में रौनक अस्पताल के चेयरमैन व इनेलो नेता डॉ. हेम, इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी और स्टूडेंट ऑफ शिकागो यूनिवर्सिटी के छात्र- छात्राओं सहित डाक्टर ललिता के सहयोग से नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर में लगभग 7०० लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गयी, जिनके स्वास्थ्य की जांच डाक्टर सारा, डाक्टर निकोला, डाक्टर लारेन, डाक्टर मोहम्मद, डाक्टर शोभना ने की।
इस अवसर पर उपस्थित डाक्टरों ने लोगों को विभिन्न तरह की बीमारियों से बचाव के परामर्श भी दिये और कहा कि अगर किसी भी प्रकार की तकलीफ एक सप्ताह सेज्यादा रहे तो अवश्य ही डाक्टर की सलाह ले उसे अनदेखा ना करे, क्योकि थोड़ी से लापरवाही बड़ी मुसीबत का कारण बन सकती है, साथ ही उन्होंने सर्दियों में बुजुर्गो का सांस की तकलीफ, घुटनो मे दर्द सहित अन्य कई तरह की बीमारियो से बचाव के तरीके भी बताये। इस मौके पर आये हुए लोगों को नि:शुल्क दवाईयां एवं छोटे बच्चो के खिलाने भी वितरित किये गये। 

इस मौके पर रौनक अस्पताल के चेयरमैन डॉ हेम ने कहा कि नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि  आज मंहगे ईलाज के चलते कई लोग अपनी बीमारी का ईलाज नहीं करा पाते हैं जिससे उनकी मौत हो जाती। इसीलिए हमारी सभी से अपील है कि वह इन निशुल्क शिविरो का अधिक से अधिक लाभ उठाकर अपना एवं अपने परिवार का जीवन सफल बनाये।

इस अवसर पर गगन सिसोदिया, रोहताश पहलवान, धमेन्द्र, ओमदेव नागर, चमन लाल, हनुमान, हरी सिंह, चंदा देवी, लीलावती, रामवती, वशिष्ठ, किशन देवी, सावित्री देवी सहित अन्य लोगों ने इस शिविर को सफल बनाने मे अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी दिखाई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique