Post

सैर पर निकले दंपत्ति को बाइक सवार बदमाशों ने डाला तेजाब

PNN/Faridabad: करारी थाना सचवारा गांव में रहने वाले हनुमंत कुशवाह एवं उनकी पत्नी गीता कुशवाहा को सुबह की सैर पर निकलना बहुत भारी पड़ गया। कौशांबी जिला न्यायालय गेट के सामने शनिवार कि सुबह सैर पर निकले दंपत्ति पर बाइक सवार कुछ बदमाशों ने तेजाब डाला और फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई और गंभीर रूप से जख्मी पति-पत्नी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित हनुमंत कुशवाह करारी थाना सचवारा गांव में रहने वाले जिला वन अधिकारी कौशाम्बी के आवास पर बतौर रसोईया के रूप में तैनात है। जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान परिसर में बने सरकारी आवास में वह अपने परिवार के साथ रहता है। रोजाना की तरह शनिवार हनुमंत कुशवाहा अपनी पत्नी गीता कुशवाहा के साथ सुबह की सैर पर निकला था। जिला न्यायालय के गेट से महज 50 मीटर की दूरी पर दम्पति पहुंचे थे कि सामने से आये बाइक सवार बदमाशों ने उन पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से गीता का हाथ झुलसा है, लेकिन हनुमत का चेहरा और आंख का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन दम्पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पूरे मामले की जांच की गई है। पीड़ित दंपति के परिजनों का आरोप है कि जमीन के विवाद को लेकर दम्पति पर एसिड अटैक हुआ है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर तहकीकात कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique