Post

4 दिसंबर को होगा चुनाव के सातवें चरण के लिए मतदान

PNN/Faridabad: जम्मू-कश्मीर में चल रहे पंचायती चुनावों के 6 चरणों के चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो चुके हैं वहीं पंचायती चुनाव के सातवें चरण के चुनाव 4 दिसंबर को होना तय हुआ है।
जम्मू कश्मीर में चल रहे पंचायती चुनावों के 6 चरणों के मतदान का प्रतिशत भी उम्मीद से कहीं ज्यादा रहा है।

वहीं दूसरी ओर सातवें चरण के चुनावों को ध्यान में रखते हुए पंचायती चुनाव के सदस्य चुनावी सामग्री के साथ सोमवार को संबंधित क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। 4 दिसंबर को मतदान सुबह 8 बजे से दोपहर के 2:00 बजे तक जारी रहेगा।
4 दिसंबर को सातवें चरण के तहत कश्मीर के 9 जिलों जम्मू संभाग के 6 जिलों में मतदान किया जाएगा।

जिसमें कश्मीर संभाग के कुपवाड़ा जिले के ब्लाक त्रेगाम, कदिराबाद, काजियाबाद, बांडीपोरा जिले के नैदखाई, बारामुला जिले के रफियाबद, पटटन, गांदरबल जिले के सैफपेरा, बडगाम जिले के सुखनाग, परनेवानं, पुलवामा जिले के शादीमार्ग, शोपियां जिले के कपरान, हरमैन, कुलगाम जिले के पोमवे, अनंतनाग जिले के ब्रेनग, लारनू और संगम में मतदान किया जाएगा।

दूसरी ओर जम्मू संभाग के रामबन जिले के ब्लाक रामबन, रियासी जिले के माहौर, गुलाबगढ़, चसाना, साम्बा जिले के साम्बा, नड, सुंब, जम्मू जिले के सुचेतगढ़, बिश्नाह, अरनिया, राजौरी जिले के बुद्दल, राजनगर, ख्वास तथा पुंछ जिले के मेंढर में चुनाव होगा।

प्रशासन की ओर से चुनावों ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के इंतजाम

प्रशासन ने सातवें चरण के चुनावों को देखते हुए सुरक्षा के भारी इंतजाम किए हैं और चुनावी क्षेत्रों में भारी मात्रा में सुरक्षाबलों को तैनात किया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique