Post

भाजपा सरकार के पास सिर्फ राम नाम का हथियार: अजय यादव

PNN/Faridabad: भाजपा सरकार को लोगों की भावनाओं से खेलने में अधिक मजा आता है, तभी वह धार्मिक संस्थानों को भी चुनावी खेल में शामिल करने से नहीं चूकते हैं। भाजपा को चुनाव के समय ही राम मंदिर, गौ माता और गंगा स्वच्छता अभियान की याद आती है।

यह वक्तव्य हम नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने रविवार को सोहना के पंजाबी धर्मशाला में आयोजित स्पर्श हेल्थ कैंप शिविर के उद्घाटन के दौरान कहे।
उन्होंने कहा कि चुनावी दंगल के समय भाजपा सिर्फ राम मंदिर को ही चुनावी मुद्दा बनाती है। जिस दिन यह मुद्दा खत्म हुआ उसी दिन भाजपा की उल्टी गिनती शुरू और भाजपा खत्म हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राव साहब को तो पब्लिक से मिलने का समय ही नहीं है।

गुरुग्राम लोकसभा के अगले उम्मीदवार अजय यादव

इस मौके पर उन्होंने गुरुग्राम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का वादा किया। कैप्टन यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि साढ़े चार साल भाजपा सरकार रही। उनके पास प्रचंड बहुमत भी था लेकिन उन्होंने कोई भी ऑर्डिनेंस राम मंदिर को लेकर पास नहीं किया। भाजपा राम को मुद्दा बनाती है, अगर यह मुद्दा खत्म हो जाएगा उस दिन भाजपा भी खत्म हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को दो हिस्सों में बांटने का काम करती है।

समाज के साथ भगवान को भी बांट रही भाजपा

कैप्टन अजय यादव ने कहा कि भाजपा समाज को तो बांट ही रही थी कि अब भगवान को भी बांट दिया। हनुमान को दलित बता रही है, वहीं कुछ दिनों बाद कृष्ण को बैकवर्ड कहेगी और राम को उच्च जाति का कहेगी। भाजपा की कोई सोच है वह मात्र समाज को बांटने का काम करते हैं। इस मौके पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सांसद ने गुरुग्राम में आज तक कोई यूनीवर्सिटी या कोई बड़ा अस्पताल अपने कार्यकाल में नहीं बनवाया। सांसद से मिलने के लिए अब जनता भी किनारा करने लगी है।

अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत टोटल फैलियर

कैप्टन अजय यादव ने हरियाणा में आम आदमी पार्टी(आप) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये टोटल फैलियर है। हरियाणा में एक-दो स्थानों पर ही विजय प्राप्त करेंगे। हरियाणा प्रदेश में 2019 चुनाव में कांग्रेस जीतेगी और उसकी ही सरकार बनेगी। अपनी पीठ खुद थपथपाते हुए कैप्टन अजय यादव ने कहा वो कांग्रेस की तरफ से गुरुग्राम लोकसभा के मजबूत उम्मीदवार हैं और अब 350 से ज्यादा गांवों का दौरा कर चुके हैं। कांग्रेस पार्टी में फुट के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है और हर प्रदेश में गुटबाजी है लेकिन वक्त पर सब एक झंडे के नीचे आ जाते हैं।

इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सतबीर पहलवान, डॉ अंकित भरतिया, डॉ. तेजनूर सिंह, डॉ. अवनीश हसीजा, डॉ. तपस्या बत्रा, डॉ. प्रिया, व्यापार मंडल संघ प्रधान मनोज बजरंगी, पूर्व पार्षद हरीश नंदा, पार्षद अनिल, पार्षद, वीरेंद्र लठ, पार्षद जगविंदर खटाना सरपंच सुनील आदि उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique