Post

276 रनों से अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी की हुई जीत, नमन तिवारी को मिला मैंन ऑफ़ द मैच

PNN/ Faridabad: 5th ऑल इंडिया रविंदर फागना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी ने रविंदर फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब को 276 रनों से हराया. दोनों टीमों के बीच मुकाबला रविंदर फागना क्रिकेट एकेडमी, पाली मैदान पर 40–40 ओवर का खेला गया.

रविंदर फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्यण लिया, अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में 8  विकेट पर 499 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए नमन तिवारी ने 203 रन और अनीक गोस्वामी ने 65  रन बनाए.

रविंदर फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब  की ओर से गेंदबाजी करते हुए मुकुल और उज्जवल सिखावत ने 2-2  विकेट और निशांत यादव, आदित्या सिंह और सूरजल कुमार ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंदर फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब ने 40 ओवर में 9 विकेट पर  223  रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सागर भड़ाना ने 73 रन और सुरजल कुमार ने 24 रन बनाए. अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अविनाश डेविड ने 2 विकेट, हार्दिक शर्मा ने 2 विकेट लिए और अंकित गोस्वामी, मोहित लालवानी और अनीश ने 1-1 विकेट लिए. मैंन ऑफ़ दा मैच नमन तिवारी को दिया गया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique