Post

पूर्व बसपा नेता हाजी करामत अली ने थामा जजपा का दामन, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में किया स्वागत

PNN India: पूर्व बसपा नेता हाजी करामत अली ने आज जननायक जनता पार्टी (जजपा) का दामन थाम लिया. माना जा रहा है कि एक तरफ जहां बीएसपी को तगड़ा झटका लगा वहीं इससे जेजेपी का कुनबा जिले में मजबूत होगा.

दिल्ली में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व वरिष्ठ जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी बीएसपी पदाधिकारियों व नेताओं को पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा.

इस दौरान PNN को दी जानकारी में हाजी करामत अली ने बताया कि मैं जनता की सलाह से बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन किया था और बीते विधानसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद और प्यार मिला लेकिन बदकिस्मती से तीसरे स्थान पर रहा. बावजूद इसके मैं जन समस्याओं की निवारण के लिए प्रयासरत हूं, परंतु हरियाणा में बसपा का सक्रिय संगठन न होने की वजह से शासन-प्रशाशन हमारा दवाब नहीं मानता जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों के कार्यों को करवाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता था, और आज क्षेत्र के मौजीज लोगों से राय मशवरा करने के बाद मैंने बसपा को छोड़ जजपा का दामन थामने का निर्णय लिया है ताकि भविष्य में क्षेत्र की जनता की आवाज युवा एवं कर्मठशील उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास तक पहुंचाई जा सके.

करामत अली ने यह भी कहा कि वह प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला जैसी युवा शक्ति के साथ जुड़कर वह प्रदेश हित में कार्य करना चाहते हैं.

ये हुए शामिल

जेजेपी शामिल होने वाले बीएसपी नेताओं में पूर्व जिला प्रधान रति राम, फरीदाबाद एनआईटी से हलका प्रधान चौधरी बिजेंद्र, जिला प्रभारी बॉबी, मादलपुर, पृथला से हलका अध्यक्ष ओमपाल, पूर्व महासचिव सुरेन्द्र ठेकेदार, पूर्व जिला प्रभारी थान सिंह चौहान, तिगांव के पूर्व प्रभारी किरणपाल गौतम, इलियास, राजकुमार, नवाब खान, मजीद खान, इकराम खान, महबूब कुरैशी, शिब्बू खान, मोहब्बत खान, राहुल कौशिक आदि है.

विधायक नयनपाल रावत के छोटे भाई भी जजपा में

शामिल होने वालों में इनेलो के प्रदेश महासचिव एवं निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत के छोटे भाई दृगपाल रावत, इनेलो के पूर्व जिला महासचिव ठाकुर सुरेन्द्र सिंह, इनेलो कार्यकर्ता ओमवीर सिंह तेवतिया व विवेक तेवतिया आदि है।

एचएमएस के नेता भी हुए जजपाई

फरीदाबाद में बीएसपी के अलावा इनेलो और हिंद मजदूर सभा के भी कई नेताओं ने भी जेजेपी ज्वाइन की है.

इस मौके पर हिंद मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं ऑल एसकोर्ट यूनियन के पूर्व प्रधान एसडी त्यागी और एचएमएस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजपाल डांगी ने भी जेजेपी का दामन थामा.



Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique