Post

भाजपा नेता राजेश नागर सैंकड़ों समर्थकों सहित शंखनाद रैली में पहुंचे

मुख्यमंत्री से धरने पर बैठे किसानों को मुआवजा देने की मांग की

PNN/ Faridabad: हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा आयोजित शंखनाद रैली में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर अपने तिगांव विधानसभा स्थित कार्यालय से सैंकड़ों समर्थकों को साथ लेकर रवाना हुए। इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में लोग ढोल नगाड़ों पर नाचते.गाते हुए शंखनाद रैली के लिए रवाना हुए। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने अपने चार वर्ष के कार्यकाल में फरीदाबाद की दशा ही बदल दी है। उन्होंने कहा कि शंखनाद रैली में जिस तरह से मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद को सौगातें दी हैं, उसके लिए फरीदाबाद की जनता उनकी सदा आभार रहेगी।
राजेश नागर ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल की शंखनाद रैली में पहुंचे जनसैलाब ने यह संदेश दे दिया है कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में केंद्र में नरेंद्र मोदी व राज्य में मनोहरलाल खट्टर की सरकार ही बनेगी। नागर कि इस जनसैलाब को देखकर लोगों की भरम दूर हो गया कि शहरी क्षेत्र में राजनीतिक रैलियों में भीड़ नहीं होती।
वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने रैली मेंं शिरकत करते हुए मंच से मुख्यमंत्री मनोहरलाल से मांग की कि जिले में जो किसान धरने पर बैठे हैं, उन्हें उचित मुआवजा देकर उनका धरना समाप्त करवाया जाए। उनकी इस मांग पर किसानों ने जोरदार तालियां बजाकर उनकी इस मांग का समर्थन किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique