Post

SRS रेजीडेंसी में लगी भीषण आग, फ्लैट के अंदर सामान जलकर खाक

PNN/ Faridabad: ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-88 स्थित एसआरएस रेजीडेंसी के एक फ्लैट में आग लगने से भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताशा नहीं हुआ. लेकिन फ्लैट के अंदर की सामान जलकर खाक हो गया. स्थानीय लोगों की माने तो आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

लोगों का यह भी कहना है कि सुरक्षा अधिकारी सचिन नागर एवं वीरपाल नरवत के साहस की वजह से ही आग पर जल्दी काबू पा लिया गया। वही सूचना मिलने के बाद दमकल गाड़ी करीब 45 मिनट में पहुंच गई थी पर तब तक आग बुझाई जा चुकी थी।

लोगों ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग 7:30 बजे सोसायटी में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने फ्लैट में धुआं निकलते देखा तो शोर मचा दिया। टॉवर के अन्य फ्लैटों में रहने वाले लोगों को इस बारे में पता चलने के साथ ही भगदड़ मच गई और सभी अपने फ्लैट से बाहर निकलकर बाहर आ गए। सी-1 टॉवर के आसपास लोगों की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी।

फ्लैट के आसपास रहने वालों ने दमकल विभाग को फोन पर आग की सूचना दी। इससे पूर्व सोसायटी की सुरक्षाकर्मी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे हुए थे। आग तेज होने चलते कोई भी फ्लैट में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। दमकल गाड़ी के पहुंचने से पहले ही आग पर नियंत्रण पाया जा चुका था। बाद में दमकल कर्मियों ने पानी से पूरी तरह आग को बुझाया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique