Post

कोली समाज सेवा संगठन के पदाधिकारियों ने प्रेम कुमार विद्यार्थी को जन्मदिन की दी बधाई

PNN/ Faridabad: अखिल भारतीय युवा कोली कोरी समाज के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष प्रेम कुमार विद्यार्थी जी के जन्मदिवस पर कोली समाज सेवा संगठन फरीदाबाद के पदाधिकारियों ने उनके कार्यालय पर प्रेम कुमार विद्यार्थी को पगड़ी बांध कर व पुष्पमाला व फूलो का गुलदस्ता भेंट कर उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर कोली समाज सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश कोली, प्रदेश महासचिव एडवोकेट मनोज कोली, सचिव गजेंदर कोली व सह सचिव लक्ष्मण कोली मौजूद थे।

इस मौके पर पदाधिकारियों ने प्रेम कुमार विद्यार्थी के साथ समाज की समस्या, विकास व उत्थान के विषय मे चर्चा भी किये। जिसपर प्रेम कुमार ने के बताया कि अखिल भारतीय युवा कोली कोरी समाज ने दिल्ली प्रदेश में लगभग सभी विधानसभा के लिए अपने अध्यक्षो की नियुक्ति कर दी है। इस बार समाज दिल्ली में विधानसभा के चुनावों में मजबूती से अपनी दावेदारी दिखायेगा।

योगेश कोली और मनोज कोली ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया कि प्रेम कुमार की टीम द्वारा उनका बड़े प्रेमभाव से स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार विद्यार्थी का आशीर्वाद व मार्गदर्शन समय समय पर उन्हें मिलता रहता है। ताकि समाज की समस्या व आवाज को उठाया जा सके। इस मौके पर प्रेम कुमार विद्यार्थी ने उपहार रूप में डायरी भेंट की।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique