Post

एनआईटी जोन एरिया में एक बार फिर हैवानों ने दिखाई हैवानियत

PNN/Faridabad: सेक्टर-21ए के एनआईटी जोन एरिया में फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 13 वर्षीय एक नाबालिक लड़की के साथ दो लड़कों ने अपनी हैवानियत को बयां करते हो हुए बलात्कार किया और उसे गंभीर हालत में मरने के लिए छोड़ दिया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। यह मामला सेक्टर-21 ए के महिला थाने में दर्ज कर लिया गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में लड़की के माता-पिता की शिकायत पर सेक्टर-21ए महिला थाने में दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जानकारी दी की बलात्कार के आरोपियों में एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। गिरफ्तार आरोपी जिसका नाम अंकित उर्फ भूत पुत्र सुनील को आज माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। गिरफ्तार किए आरोपी के बारे में बताया यह जा रहा है कि वह अनपढ़ है और आवारा घूमता है। वहीं दूसरा मुख्य आरोपी अभी फरार है जिसका नाम हरि भगत है बताया जा रहा है उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरेलू कार्य करती है। पुलिस मुख्य आरोपी हरि भगत के साथ ही अन्य आरोपियों को पकड़ने की धड़पकड़ में लगी हुई है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique