Post

आने वाले चुनावों में जनता भाजपा को देगी वोट की चोट के साथ अपना जवाब: ललित नागर

PNN/Faridabad: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने आज भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि चुनावों की आहट होते ही अब भाजपाईयों ने लोगों को गुमराह करने के उद्देश्य से विकास के बडे़-बड़े प्रलोभन देकर जुमले फेंकने शुरु कर दिए है। 

फरीदाबाद से गुडग़ांव मेट्रो परियोजना और नहरपार की कॉलोनियों में डाले जाने वाली 150 करोड़ सीवरेज परियोजना इन्हीं जुमलों का हिस्सा है, क्योंकि इन भाजपाईयों ने साढ़े चार साल विकास की सुध तक ली नहीं परंतु राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जब जनता ने इन्हें इनकी जमीनी हकीकत दिखाई तो इन्हें विकास की याद आई और अब यह घोषणाओं पर घोषणाएं करके लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे रहे। नागर ने कहा कि सच्चाई यह है कि लोकसभा चुनावों को कुछ माह का समय शेष बचा है और आने वाले समय में आचार संहिता लगने के बाद कोई भी विकास कार्य कराना संभव नहीं होगा, ऐसे में भाजपाईयों की यह घोषणाएं पूरी कैसे होगी, यह सवाल आज जनमानस के जेहन में बार-बार आ रहा है।

उन्होंने कहा कि जनता इन भाजपाईयों की सच्चाई को भली भांति जान चुकी है और अब वह इनके झूठे प्रलोभनों में नहीं आएगी और आने वाले समय में देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद कांग्रेस सरकार में ही फरीदाबाद से गुडग़ांव के साथ-साथ पलवल तक मेट्रो की सीटी बजेगी और नहरपार की कालोनियों में सीवरेज के साथ-साथ सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। नागर आज अपने ‘आपका विधायक-आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत सूर्या विहार पार्ट-2 में कालोनीवासियों द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम में पहुंचने पर नागर का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उनके समक्ष कॉलोनी में व्याप्त समस्याएं रखते हुए बताया कि सर्दी के मौसम में भी उन्हें विकराल पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है और लोगों को टैंकरों से पानी खरीदकर पीना पड़ता है वहीं कॉलोनी जल निकासी की भी समुचित व्यवस्था नहीं है तथा कॉलोनी की सभी गलियां कच्ची है, जिसके चलते लोगों को आवागमन में परेशानियां पेश आती है। इसके अलावा कॉलोनी में बिजली की तारें जर्जर हाल में है, जो घरों से छूकर गुजर रही है, इससे कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं के समाधान के लिए वह संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी करेंगे।

लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि चुनावों से पूर्व भ्रष्टाचार का खात्मा करने का दम भरने वाली भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार पनप रहा है। हालात यह है कि आज आम आदमी को अपने बिजली बिल, रजिस्ट्री, मकान बनाने में या फिर कोई भी सरकारी काम करवाने के लिए सुविधा शुल्क के तौर पर रिश्वत देनी पड़ रही है। लोग भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों को भली भांति जान चुकी है और इस सरकार को आने वाले समय में वोट की चोट से जवाब देने का मन बना चुकी है। नागर ने लोगों को आश्वस्त किया कि हरियाणा में बनने वाली अगली सरकार कांग्रेस की होगी तथा कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र की जन-जन की सेवा करते हुए समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र को बगैर किसी भेदभाव हरियाणा प्रदेश में विकास के मामले में अलग पहचान दिलाने का काम करेंगे।

इस मौके पर रामशीष प्रधान, लवकुश मिश्रा, जितेन्द्र बहादुर, मनीष गुज्जर, मेगनाथ सिंह, नवीन कुमार, मनोज नागर, कमला प्रसाद, मुकेश भाटी, विजेन्द्र शाह, प्रदीप चौधरी, युद्धवीर झा, आमोद प्रधान, विनोद प्रधान, रामू सिंह, राकेश, रामभरोसे, रिजवान आजमी, डॉ.बाबू लाल रवि, सुन्दर नेता, मुकटपाल चौधरी, अशोक पंडित, गंगाराम नंबरदार, रविन्द्र वशिष्ठ, पंकज सिंह, विक्की चोपड़ा, अखिलेश शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique