Post

अगले माह से होगी पुलिस के सात हजार पदों पर भर्ती: मनोहर लाल खट्टर

PNN/Faridabad:
 सीएम मनोहर लाल ने शनिवार को पटौदी के गांव लोकरा में जनसभा की। इस दौरान सीएम ने क्षेत्र के गांवों के विकास के लिए 10 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की। सीएम ने कहा कि सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता बरती और दक्षिण हरियाणा के नौजवानों को निष्पक्ष आधार पर नौकरियां दी। अब एचसीएस की नौकरियों को और पारदर्शी बनाया है। 30 हजार बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र दिए हैं। जल्द ग्रुप-डी की भर्ती पूरी होगी और पुलिस के लिए 7000 युवाओं की भर्ती अगले महीने खुलेगी। 

 
सीएम ने कहा कि सरकार की नीति हर नागरिक को आगे बढ़ाना है, जबकि पिछली सरकारों की नीति थी कि पहले हम आगे बढ़ें फिर परिवार और फिर संगे-संबंधी। इस कारण उनकी सरकार चली गई। सीएम ने कहा कि दक्षिण हरियाणा समेत 293 ऐसी नहरों के अंतिम छोर तक पानी पहुंचाया है, जिसमें 25 से 30 सालों तक पानी नहीं पहुंच पाया था। रैली में लोगों ने 48 मांगें रखीं, जो ज्यादातर मान ली गईं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि देश व समाज की सेवा वही व्यक्ति कर सकता है, जिसके मन में सेवा का भाव हो। भारत विकास परिषद भी देश में लगभग 1200 शाखाओं के माध्यम से संपर्क, सहयोग, संस्कार, सेवा, समर्पण के भाव से सराहनीय कार्य कर रही है। सीएम सेक्टर-12 में भाविप के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique