Post

अंक बढ़ाने का झांसा दे स्कूल का प्रिंसिपल ही करता था छात्रों से छेड़छाड़

PNN/Faridabad: स्कूलों में छात्राएं सुरक्षित नहीं है। इसका खुलासा करते हुए बेटियां फूट-फूटकर रोईं। सीएम प्रोजेक्ट के डायरेक्टर हिसार रोड स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान छात्राएं बोलीं, अंक बढ़ाने की बात कर एक निजी स्कूल का प्रिंसिपल उनके साथ छेड़छाड़ करता है। यह सुनकर डायरेक्टर ने आरोपित प्रिंसिपल को तत्काल बुलाया। छात्राओं ने उसकी पहचान की। इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया।

मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट एक और सुधार कार्यक्रम के डायरेक्टर रोकी मित्तल चंडीगढ़ से झज्जर होते हुए रोहतक आए थे। बताया जाता है कि आरोपित प्रिंसिपल शास्त्री नगर में एक निजी स्कूल में पढ़ाता है। उक्त छात्राएं पहले इसी के स्कूल में पढ़ती थीं। उस दौरान उनसे हुई छेड़छाड़ की शिकायत उन्होंने डायरेक्टर मित्तल से की।

सिटी थाने के इंस्पेक्टर जगबीर सिंह का कहना है कि छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में आया है। शिकायत लिखित में मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपित प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट एक और सुधार के निदेशक रोकी मित्तल का कहना है कि सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत छात्राओं की सुरक्षा के लिए सीधे बेटियों से बातचीत करने वे रोहतक आए थे। अब तक प्रदेश के 16 जिलों में निरीक्षण किया जा चुका है। स्कूल में छात्राओं की बाते सभी को झकझोर देने वाली हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique