Post

बीजेपी सरकार के राज में दोगुना बढ़ा भ्रष्टाचार: ललित नागर


PNN/Faridabad: रविवार को फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा से कांग्रेस के विधायक ललित नागर विधायक आपके द्वार” के तहत सूर्य विहार कॉलोनी भाग दो (वार्ड नंबर 23) के लोगों से मिले। इस मौके पर कॉलोनी के सैकड़ों लोगों ने फूलमाला पहना कर उनका जोरदार स्वागत किया। ललित नागर ने कॉलोनी के सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा है कि चुनाव के दौरान सूर्य विहार के लोगों ने बहुत मदद की है।
नागर ने कहा है कि आज साढ़े चार वर्ष हो गए है लेकिन अभी तक बीजेपी सरकार ने एक रुपये की ग्रांट नहीं दी है। उन्होंने बताया है कि हरियाणा प्रदेश एक ऐसा प्रदेश है जहा विपक्ष के विधायक को एक रुपये की ग्रांट राशि नहीं दी जाती है। मैंने कई बार मुख्यमंत्री से इस बारे में बात की है लेकिन हर बार वह बिना जवाब दिए निकल जाते है। साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि इस बार कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बन रही है और इस बार मुझे एक बार मौका और दे, जिससे सरकार अपनी होगी और विधायक भी अपना ही होगा तो विकास भी खूब होगा।

ललित नागर ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार बनने से पहले कहती थी भ्रष्टाचार ख़त्म कर देंगे लेकिन सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार दोगुना बढ़ा है। आज आम आदमी को अपने बिजली, रजिस्ट्री, मकान बनाने में या फिर कोई भी सरकारी काम करना हो तो उसके लिए पैसे देने पड़ते है। अगर पैसे नहीं दिए तो आपका काम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सरकार अच्छे दिनों का वादा करती थी लेकिन कोई बता दे कि अच्छे दिन आये है या नहीं। उन्होंने जिले के सांसद कृष्णपाल गुज्जर पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि “आपका साल का बत्तीस हज़ार करोड़ का बजट है, अपने आपको विकास पुरुष कहते हो तो अभी तक कॉलोनी का विकास क्यों नहीं हुआ? कॉलोनी में गंदे पानी की निकासी की समस्या का समाधान क्यों नहीं किया? कॉलोनी के लोगों को साफ़ पीने का पानी क्यों नहीं मिल रहा है? क्या कृष्णपाल गुज्जर सिर्फ नाम के ही विकास पुरुष है…

इस दौरान ललित नागर ने कहा है कि कॉलोनी के लोगों के लिए 150 करोड़ की लागत से सीवर लाइन डलवाने की घोषणा कर दी, लेकिन यह बात चुनाव से पहले क्यों याद नहीं आयी। चुनाव आने वाले है इसलिए ये झूठी घोषणाएं की जा रही है। एक बार फिर बीजेपी जुमले बाज़ी कर रही है। बीजेपी फिर एक बार जनता को ठगने का काम कर रही है। ललित नागर ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कॉलोनी के लोगों को पीने का साफ पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराऊंगा, कॉलोनी में गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था होगी।अस्पताल, कॉलेज, स्कूल सभी के व्यवस्था कराऊंगा। साथ ही इलाके में क्या-क्या जरूरत है वह सब मुझे पता है सरकार बनते ही वह सब पूरा करूँगा।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique