Post

क्राईम ब्रांच ने सुलझाई मोहित मर्डर केस की गुत्थी, दो आरोपी गिरफ्तार

PNN/Faridabad: मोहित मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने मर्डर की साजिश रचने वाले दो मुख्य आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है

बता दें कि पुलिस कमिश्नर संजय कुमार व पुलिस उपायुक्त अपराध लोकेन्द्र सिंह के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी नवीन कुमार व उनकी टीम के उप निरीक्षक जमील अहमद, सहायक उप निरीक्षक असरुदीन, सहायक उप निरीक्षक अश्वनी, हवलदार ईश्वर सिंह, सिपाही नसीब, सिपाही अनिल, सिपाही रविन्द्र, राजबीर सिंह इंस्पेक्टर एसएसओ थाना छायंसा और एस आई ओमप्रकाश इंचार्ज चौकी चांदपुर के साथ मिलकर सराहनीय कार्य करते हुये मृतक मोहित के दोस्त सागर पुत्र जयभगवान निवासी गाँव घरोड़ा थाना छायंसा और मनीष पुत्र स्व.दयानंद निवासी गाँव घरोड़ा को मोहित हत्या कांड के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

फरीदाबाद प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि कुछ महीने पहले मृतक मोहित और मनीष के बीच झगडा हुआ था । जिस कारण मनीष अपने दिमाग में मोहित के प्रति रंजिश पालने लगा और मोहित को अपने रास्ते से हटाने के लिए मौके की तलाश करने लगा और कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर मोहित को मारने की योजना बना ली ।

 मनीष ने बताया कि मोहित को रास्ते से हटाने के लिए मैं अपने दोस्तों के साथ यूपी से एक पिस्टल व 8 जिन्दा कारतूस लाया था और हम सबने  वीरवार की शाम को अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी। योजना के अनुसार सागर ने मनीष व साथियों को बताया कि मोहित लगभग रात 11 :00 बजे पानी के बूस्टर पर आकर सो जाता है  आज आप सब बूस्टर पर आकर मोहित का काम तमाम कर देना  ।

मनीष ने दिए बयान में बताया कि मैं योजना के अनुसार रात 11 :30 के करीब गाँव के बाहर बने पानी के बूस्टर पर गया जिस पर सागर व मोहित रात की ड्यूटी करते थे मैंने अपनी पिस्टल को पहले ही लोड कर लिया था। जब मैं अंदर गया था मोहित अपने फ़ोन में गाने सुन रहा था और सागर भी लेटा हुआ था उसी समय सागर ने मुझे इशारे में बोला कि काम कर उसके बाद मैंने मोहित के सिर में लगातार 5 गोलियां मार दी इसके बाद मैं व सागर अपने साथियों के साथ मिलकर वहां से भाग गये  

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी सागर व मनीष को रविवार को गिरफ्तार किया जा चूका है और वारदात में प्रयोग किया गया पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किये जा चुके हैं। दोनों को आज अदालत में पेश किया। जिसके बाद दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की धरपकड़ जारी है ।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique