Post

इंसानियत को शर्मसार करते रहे आरोपी, मासूम की चीखें नहीं दी किसी को सुनाई

PNN/Faridabad: सेक्टर-21 के एनआईटी जोन एरिया में 13 वर्षीय लड़की के साथ हुए बलात्कार मामले में लगातार नए पहलू सामने आ रहे हैं। इस मामले से संबंधित पुलिस ने आज एक और चौका देने वाला बयान जारी किया है। इस बयान के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता अपने घर वापस आ रही थी तो दो और ट्रक ड्राइवरों ने उसके साथ अपनी हैवानियत दिखाई और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया ।

पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक 11 नवंबर को पीड़िता के पड़ोसी और उसके साथी ने एक थ्री व्हीलर में लड़की का अपहरण किया उसे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप जैसी अमानवीय और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता को आरोपियों द्वारा डराया, धमकाया गया।उन्होंने कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देंगे और उसके घर वालों को भी मार देंगे।

पुलिस ने बताया कि लड़की जब अपने घर के लिए लौटी तो उसे रास्ते में एक ट्रक ड्राइवर ने रोका और उसने पीड़िता को घर तक छोड़ने का लालच दिया और उसे अपने ट्रक में बैठा लिया। जिसके बाद उसने पीड़िता से पूछा कि वह इतनी रात में कहां से आ रही है? पीड़िता ने ट्रक ड्राइवर के पूछने पर उसे आप बीती सुनाई जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने उसकी मदद करने की वजह उसके साथ हैवानियत दिखाते हुए फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार किया।इसके बाद, ट्रक ड्राइवर ने अपने एक टैक्सी ड्राइवर दोस्त को मौके पर बुलाया। उसने भी लड़की के साथ रेप किया।

पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि पड़ोसी ने 30 नवंबर को इस लड़की को दोबारा से निशाना बनाया। आरोप है कि उसने लड़की को रात में अगवा किया, एक कार में बिठाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद सुबह 5 बजे घर छोड़ दिया। फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले में दो ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, पीड़िता के पड़ोसी और उसके साथी को भी पकड़ा गया है। वहीं, 30 नवंबर की वारदात में पड़ोसी के साथ मौजूद आरोपी फरार है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों का मेडिकल जांच करवाई है। इसकी रिपोर्ट रविवार को कोर्ट में रखी गई, जिसके बाद उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया। उन्हें दोबारा से सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। रिमांड के दौरान उस कैंटर और गाड़ी को सील कर दिया गया, जिसमें अपराध हुआ। फोरेंसिंक सैंपल देने के लिए टीम को बुलाया गया और जांच जारी है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique