Post

साइबर सेल ने ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा

PNN/Faridabad: हाट बाजार इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कर्मचारी/अधिकारियों के खिलाफ 42 डी फ्रीज मंगवा कर उनकी पेमेंट ना करने और दुकान व ठिकाने बंद कर फरार होने की शिकायत फरीदाबाद निवासी राहुल चौहान ने थाना खेड़ी पुल फरीदाबाद में दर्ज कराई। जिसके बाद दो आरोपियों अरविंद और सूरज को पुलिस ने पकड़ लिया है। बाकी आरोपियों की धर पकड़ जा रही है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि हाट बाजार इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों ने उनसे 42 डी फ्रीज मंगवाए परंतु उनकी पेमेंट नहीं कि उसके बाद पेमेंट लेने गए तो देखा कि आरोपी फ्रीज ले अपनी दुकान व ठिकाने बंद कर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

इस संबंध में थाना खेड़ी पुल में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश पुलिस आयुक्त संजय कुमार के निर्देश पर डीसीपी अपराध से लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में साइबर सेल को सौंपी गई थी।

साइबर सेल प्रभारी इंस्पेक्ट अमित और उसकी टीम मेंबर एएसआई राजेश, योगेश ,बाबू राम, जावेद, सरजीत रामविलास और एचसी वसीम ,नरेंद्र, वीरपाल व महिला एचसी इंदु ने आरोपी सूरज को डूंडाहेड़ा बॉर्डर दिल्ली से और आरोपी अरविंद को नोएडा से 9 दिसंबर को गिरफ्तार कर 10 दिसंबर को माननीय अदालत से 6 दिन का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से 12 डी फ्रिज एक वाटर डिस्पेंसर व टीम डिजिटल वेइंग मशीन और डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद कर आज आरोपियों को जेल भेजा गया हैं। इसमें और कौन-कौन लोग शामिल थे इसकी तफ्तीश की जा रही है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique