Post

दिल्ली एक बार फिर हुई शर्मशार, 3 साल की बच्ची के साथ रेप

PNN/Faridabad: राजधानी दिल्ली फिर एक बार हुई शर्मशार। दिल्ली में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से ही मासूम की हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह वारदात भी 16 दिसंबर को हुई जब दिल्ली में निर्भया कांड की वजह से महिलाओ और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस निशाने पर चल रही थी। इस घटना से दिल्ली पुलिस की कार्यशैली को फिर एक बार कटघरे में खड़ा कर दिया है कि वाकई राजधानी में महिलाओ और बच्चियों की सुरक्षा राम भरोसे ही चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो अल्फांसो के मुताबिक रविवार शाम तकरीबन 4 बजे बिंदापुर थाने की पुलिस को सूचना मिली की, 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है। सूचना मिलते ही थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा तो देखा की बच्ची की हालत गंभीर है। उसके बाद वहां पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी को पीटने लगे। तभी पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में लिया और बच्ची को दीन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया की जब बच्ची को अस्पताल लाया गया था, उस वक्त बच्ची बेहोश थी।अब उसका ऑपरेशन किया जा रहा है।उसके बाद ही बच्ची की हालत के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique