Post

दो तेज रफ्तार कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, तीन की हालत गंभीर

PNN/Faridabad: सेक्टर-17 के थाना इलाके में बीती रात दो तेज रफ्तार कारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई। इस घटना में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को निजी अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

घटना के दौरान उस रास्ते से गुजर रहे हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल भीड़ को देख कर रुक गए और घटना स्थल पर पहुंचकर हालत को बारिकी से समझने के बाद  पुलिस को रास्ता चालू कराने  के निर्देश दिए।

एसएचओ मनमोहन का कहना हैं कि इस केस में जांच अधिकारी घायलों के ब्यान लेने हेतु निजी हॉस्पिटल में गए हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक की जो जानकारी उनके पास हैं उसके मुताबिक दो तेज रफ़्तार कारों में जोरदार टक्कर हो गई। जिस कारण यह हादसा हुआ।

इस टक्कर में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा 16 -17 की डिवाइडिंग रोड पर घटित हुआ। उस दौरान उस रास्ते से हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल गुजर रहे थे। वह भीड़ को देख कर रुक गए और अपने गाड़ी से उतर कर घटना स्थल पर पहुंच गए और हालत को समझा और घायलों के हाल चाल के बारे में पूछा। इस दौरान लोगों ने उन्हें बताया कि घायलों को नजदीक के निजी अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती करा दिया गया हैं। उन्होंनें पुलिस के बारे में पूछा कि पुलिस समय पर घटना स्थल पर पहुंची हैं या नहीं। जिसके बाद मंत्री ने पुलिस को निर्देश दिया कि रास्ते को जल्द से जल्द चालू कराया जाए उसके बाद वहां से रवाना हो गई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique