Post

आप नेता राजकुमार ने चलाया डोर टू डोर कंपेनिंग

PNN/ Faridabad: हाल ही में दिल्ली के सीएम आवास परआयोजित एक मीटिंग में आम आदमी पार्टी के उच्च पदाधिकारियों ने हरियाणा की राजनीति पर चर्चा करते हुए पार्टी के सभी पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में आप पार्टी के विचारों को प्रचार-प्रसार करने तथा डोर टू डोर कंपेनिंग करने पर जोर दिया गया।

इसके तहत आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल अध्यक्ष राजकुमार एनआईटी-86 विधानसभा के कोने कोने में जाकर जनता से संपर्क करना शुरू कर दिया है।


राजकुमार ने मंगलवार को जनता के बीच में जाकर भाजपा और कांग्रेस के सच से अवगत कराया और दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा किये गए कार्यों को जनता तक पहुचाया।राजकुमार ने आगामी चुनाव के मद्देनजर जनता की राय भी ली।

गौरतलब है कि दिल्ली सीएम आवास पर चुनाव के मद्देनजर आयोजित मीटिंग में बताया गया था कि सभी मतदान केंद्रों पर आम आदमी पार्टी अपना सेंटर बनाएगी। इन सेंटरों से टीमें बनाई जाएंगी, जो कि मंडल अध्यक्षों, वार्ड अध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में जनसंपर्क का काम करेंगे। इस जनसंपर्क के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच एक संदेश लेकर जाएंगे। फार्म में जनता से कुछ सवाल पूछेंगे। जिसमें दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में लोगों के विचार भी पूछे जाएंगे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique