Post

बड़खल झील को गुलजार करना मेरी पहली प्राथिमिकता: कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह

PNN/ Faridabad: बडख़ल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा है कि जनता ने आर्शिवाद देकर मुझे सेवा का अवसर प्रदान किया तो सुखी हुई बड़खल झील को भरने का काम सबसे पहला होगा, जिससे बड़खल झील में एक बार फिर से रौनक लौटेगी। उन्होंने कहा कि यह फरीदाबाद का गौरव है और इसको इसका वास्तविक स्वरूप लौटाना मेरा पहला ध्येय होगा। यह बात उन्होंने आज सैक्टर-46 में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहा।

इस अवसर पर सर्वप्रथम लोगों ने विजय प्रताप सिंह का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह क्षेत्र की जनता ने उनके पिता चौ. महेन्द्र प्रताप सिंह को कई बार जिता कर उन्हें सेवा का अवसर दिया, उसी तरह उन्हें भी अपना बेटा व भाई समझकर आर्शिवाद दें और सेवा करने का अवसर प्रदान करें।

विजय प्रताप ने कहा कि एक विजन के तहत बड़खल विधानसभा के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इस पर लोगों ने समर्थन देते हुए आर्शिवाद दिया वह उन्हें भारी मतों से जिताकर चण्डीगढ़ विधानसभा में भेंजेंगे।
इस अवसर पर कैप्टन रमेशवर, कैप्टन भीम सिंह, जगदीश चौहान, पी सी फुलेरिया, सेवानिवृत डी जी पी वर्मा, भाटिया, लक्ष्मी नारायण बिधूड़ी, बलबीर, जितेन्द्र चौधरी, सरदार रविन्द, राजेश केशवानी, डी एस भाटी, सुशील संधू, निशा गुप्ता, निधि चावला एवं ऊषा गांधी सहित अनेक गणमांय लोग उपस्थित थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique