Post

बेहतरीन कार्य करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को बनाया जाएगा स्टार ऑफ द मंथ :पुलिस आयुक्त

PNN/Faridabad: पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने फरीदाबाद जिले में तैनात पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को उनके द्वारा किए गए बेहतरीन कार्य के लिए प्रोत्साहन स्वरूप स्टार ऑफ द मंथ बनाने का फैसला लिया है।

उन्होने बताया कि अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को स्टार बनाया जाएगा। जिसके लिए उन्होंने एक कमेठी का भी गठन किया है। जो उनके द्वारा किए गए कार्य का अवलोकन करके उनको चयनित करेंगे जिसके फलस्वरूप तीन पुलिसकर्मियों को स्टार बनाया जाएगा।

कमेटी हर महीने 3 ऐसे पुलिसकर्मियों का चयन करेगी जो उत्कृष्ट कार्य करेगा

पुलिस आयुक्त ने बताया कि कोई भी पुलिसकर्मी जो मानव एवं सम्पत्ति विरूद्ध अपराध में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करेगा, हत्या, लूट, डकैती, महिला विरुद्ध अपराध एवं यातायात, मिसिंग प्रसन सैल, साईबर क्राईम, क्राईम ब्रांच एवं अन्य क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करेगा, ऐसे 3 पुलिसकर्मियों को स्टार चुना जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि यह पोलिसी अधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों में अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित करेगी पुलिसकर्मियों में बेहतर करने की भावना विकसित होगी।

उन्होंने बताया कि इससे कार्यों को बेहतर रूप मिलेगा, पुलिसकर्मियों का मनोबल और कार्य करने की क्षमता बढेगी जिससे बेहतर परिणाम सामने आएगें।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique