Post

फरीदाबाद बिजली विभाग की ओर से बिजली कंजूमर को बड़ी राहत, सरकार ने चलाई स्कीम

PNN/Faridabad: फरीदाबाद जिले में बिजली विभाग द्वारा बिजली का कंजूमर को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार के आदेश अनुसार स्कीम चलाई गई है। इसके तहत पुराने पेंडिंग पड़े बिजली के बिलों का भुगतान कराने के लिए कोई सर चार्ज व ब्याज नहीं लगेगा।

सरकार ब्याज माफ करेगी और कंजूमर को सेटेलमेंट के तहत लाभ दिया जाएगा। इस दौरान जिन कंजूमर्सं की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और जिनको बिजली बिल जमा कराने को लेकर आने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है ऐसे कंजूमर को लाभ देने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा योजना चलाई गई है।

यह जानकारी देते हुए दक्षिण हरियाणा विद्युत वितरण निगम के फरीदाबाद सर्कल के एस ई प्रदीप चौहान ने बताया कि जिन कंजूमर के काफी समय से बिजली बिल पेंडिंग पड़े हैं जो अभी तक जमा नहीं हुए हैं उनका सर चार्ज बिजली ब्याज माफ व ऐसा कुछ नहीं लगेगा और सेटलमेंट किया जाएगा ताकि उनकी बिजली बिल का भुगतान हो सके और आगे से सुचारु रुप से बिजली की सप्लाई की जा सके सरकार द्वारा योजना चलाई गई है और इसके तहत उन्होंने सिटी वन बल्लभगढ़ में कर्मचारियों की मीटिंग का आयोजन कर, इस बारे में विस्तारपूर्वक बताया और उन्होंने यह भी बताया कि रविवार को भी बिजली कार्यालय खुले रहेंगे ताकि लोग बिजली के बिल जमा करा सके। उन्होंने कहा कि इसके अलावा किसी प्रकार की कोई भी समस्या आती है तो उनकी समस्या का समाधान मौके पर ही किया जाएगा।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique