Post

भाजपा नेता जावेद अली ने अपने समर्थकों संग निवर्तमान विधायक नागेंद्र भड़ाना का किया जोरदार स्वागत

PNN/ Faridabad: बड़े अटकलों के बाद आखिरकर हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है. यह सूची किसी को नाराजगी तो किसी को खुशियां भी दी है. पार्टी की उम्मीदवारों की सूची आते ही प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अपने अपने विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार को मुबारकबाद देने पहुंचे. इसी कड़ी में एनआईटी-86 विधानसभा से निवर्तमान विधायक नागेंद्र भड़ाना को भारतीय जनता पार्टी की टिकट मिलने से उनके समर्थकों में जमकर उत्साह देखने को मिला. भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता भी 60 फुट रोड स्थित विधायक के कार्यालय पर पहुंचकर विधायक को मुबारकबाद दिया.

इस दौरान एनआईटी-86 के विस्तारक रमन कुमार आनंद के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने अपने सक्रिया कार्यकर्ताओं की टीम के साथ निवर्तमान विधायक नगेंद्र भड़ाना को उनके कार्यालय पर बुके भेंट करते हुए मुबारकबाद व शुभकामनाएं दी.

विधायक नागेंद्र भड़ाना ने अल्पसंख्यक समाज के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में जीत और मेहनत कर भाजपा के प्रति शत प्रतिशत वोट दिलाने की अपील की. जिसपर जावेद अली ने उन्हें आश्वासन दिलाते हुए कहा कि वह अपने अल्पसंख्यक हल्के में जी तोड़ मेहनत करके हर गांव/ मोहल्ले में पार्टी की नीतियों व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे जन हितैषी योजनाओं को घर घर तक पहुंच जाएंगे. ताकि विधानसभा की जनता अपनी एक-एक कीमती वोट भाजपा प्रत्याशी को देकर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पुनः सत्तासीन करे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique