Post

परिवार को बेहोश कर घर लूटने वाले अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बरामद हुई यह सामान

PNN/ Faridabad: पुलिस कमिश्नर संजय कुमार के दिशा निर्देश तथा DCP क्राइम राजेश कुमार व ACP क्राइम अनिल यादव के नेत्रत्व में कार्यवाही करते हुए, SI ब्रहम प्रकाश व उनकी टीम ने  तिगांव थाना एरिया में 2 दिन पहले एक परिवार के सदस्यों को बेहोश कर घर में चोरी करने वाले आरोपी योगेश पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गांव नवादा थाना सदर बल्लमगढ़ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने तिगांव में रात के समय परिवार के सभी सदस्यो को बेहोश करके चोरी करने वाले आरोपी को गिरफतार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इको ग्रीन कंपनी की गाड़ी चलाता है जो घरो से कूड़ा उठाने का काम करता है जिसने तिगांव में एक घर में शाम के समय रसोई में उबल रहे दूध में नींद की गोलिया डाल दी व रात को सब बेहोश हो गये तब घर में सोए हुए परिजनों जिसमें अधिकतर महिलाएं थी, के गहने, नकदी व मोबाइल फोन चोरी कर लिए थे। जिस संबंध में थाना के तिगांव में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश क्राइम ब्रांच बॉर्डर को सौंपी गई थी.

आरोपी को आज गिरफ्तार करके चोरी किए गए जेवरात  जिसमें 2 सोने की चैन, 6 जोड़ी कानो के झुमके 2 जोड़ी कानो के झालर व एक मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है जिससे चोरी के जेवरात, कैश व चोरी किया गया फोन बरामद किया जायेगा। आरोपी का पूर्व कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique