Post

सीएनजी भरवा रहे युवक को गोली मारकर हत्या, शहर के लोग सहमे

PNN/ Faridabad: मथुरा रोड स्थित टोयोटा शोरूम के निकट सीएनजी स्टेशन, मेवला महाराजपुर में कार में सीएनजी डलवा रहे एक युवक को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम जतिन कथूरिया, सेक्टर 21D का निवासी था. गोली लगने से जतिन की मौत मौके पर ही हो गई

अपराधी गोली मारकर मौके से फरार हो गया लेकिन घटना कैमरे में कैद हो गया. घटना की जानकारी पाकर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर युवक की शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इस घटना के बाद से शहरवासी पुलिस प्रशासन पर उंगली उठा रहे हैं  और कह रहे हैं की शहर में सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है.

घटना आज सुबह लगभग सुबह 10:30 बजे की है मृतक जतिन सीएनजी स्टेशन पर अपने गाड़ी में सीएनजी भरवा रहा था कि अचानक से बाइक सवार दो व्यक्ति आय जिसमें से एक बाइक से उतर कर जतिन के करीब जाकर उसके सर में गोली मार दी जिससे जतिन का मौके पर मौत हो गई और घटनास्थल से अपराधी भागने में सफल रहे. इस दौरान पेट्रोल पंप पर अफरा-तफरी मच गया तभी लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जारी एक बयान में कहा कि है कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique