Post

मेहरचंद हरसाना ने उत्तमनगर में सुनी जन-समस्याएं

PNN/ Faridabad: नगला मंडल अध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा व समाजसेवी मेहरचंद हरसाना ने सोमवार को उत्तमनगर में ग्रामीणों की जन-समस्याएं सुन समाधान का आश्वासन दिया।

युवा विकास मंच संस्था के बैनर तले आयोजित जन-समस्या में ग्रामीणों ने मेहरचंद हरसाना को बताया कि उत्तमनगर में सड़क, बिजली पानी की किल्लत से ग्रामवासी लगातार जूझ रहे हैं, जिसके समाधान के बारे में लोगों ने क्षेत्र के विधायक और पार्षद से भी गुहार लगा ली, लेकिन उनकी समस्याएं जस की तस बनी हुई है।


इस दौरान ग्रामीणों ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी समस्याओं को सम्बन्धित अधिकारीयों के सामने भी रखा, जिसमे उन्होंने एक पत्र के माध्यम से एक ट्रांसफार्मर, दो बिजली के खम्भे और स्ट्रीट लाइट की मांग की थी, जिसपर अधिकारीयों ने उक्त मांगों को पूरा कराने की आश्वासन दी थी, लेकिन 6 माह से अधिक वक्त गुजर जाने के बाद भी उत्तमनगर की समस्याओं पर गौर नहीं किया गया है।

लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद मेहरचंद हरसाना ने लोगों को आश्वासन दिया और कहा कि उत्तमनगर वासियों की मांग को लेकर वह अधिकारीयों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द निपटारा कराएंगे।
इस मौके पर, युवा विकास मंच संस्था के प्रधान सतीश नागर, सुभाष बैसला रिंकू, ओम प्रकाश राठी, मंगत राम, सुखवीर, सुरेश नागर, जय प्रकाश पांडे, बुद्धन सिंह आदि मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique