Post

नाबालिक के साथ दिखाई दरिंदगी, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

PNN/Faridabad: दरिंदगी का यह दर्दनाक सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक बार फिर कक्षा छठी में पढ़ने वाले 11 वर्षीय एक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी पीड़ित छात्र का परिचित है और वह उसके साथ वीडियो गेम खेला करता था।

पुलिस के अनुसार मूलत: गोरखपुर (उत्तरप्रदेश) का रहने वाला परिवार करीब दो साल पहले ही ओल्ड फरीदाबाद में आकर रहने लगा था। इस परिवार में 11 वर्षीय बालक कक्षा 6 का छात्र है। उसने बताया कि स्कूल से बंक मारकर अक्सर अहीरवाड़ा स्थित एक बेसमेंट में बने पार्लर में वीडियो गेम खेलने जाता था। वहीं उसकी पहचान मनजीत सिंह नामक युवक से हुई थी।

हर रोज की तरह ही बुधवार को भी वह वीडियो गेम खेलने गया था। इस दौरान मनजीत ने उससे उसके दोस्त हिमांशु का घर का पता बताने को कहा था। उसके झांसे में आकर वह ऑटो में सवार हो गया। ऑटो में पहले से तीन लड़के सवार थे। चालक सुभाष ऑटो को गुरुग्राम के बसई ले गया। इससे पहले एक लड़का बड़खल में उतर गया था। 

बसई गुरुग्राम की एक कंपनी में आरोपियों ने कुछ सामान उतारा और फिर फरीदाबाद की ओर चल दिए। लौटते समय बड़खल फ्लाईओवर के पास तीनों ने छात्र के साथ कुकर्म किया। उधर, शाम तक घर नहीं पहुंचने पर उसकी तलाश में जुटे परिजनों को रात साढ़े 9 बजे वह बाईपास रोड पर मिला।

ओल्ड फरीदाबाद एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी मनजीत सिंह और ऑटो चालक सुभाष सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ अगवा करने और पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique