Post

कांग्रेस पार्टी की जीत पर जमकर नाचे ‘मोदी’,

PNN/ Faridabad: विधानसभा चुनावों में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कांग्रेस दफ्तर में जश्न का माहौल है। लखनऊ स्थित कांग्रेस कार्यालय में भी जमकर ढोल नगाड़े बजाए गए। लेकिन कांग्रेसियों की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब खुद ‘मोदी’ उन्हें बधाई देने पहुंचे। यही नहीं उन्होंने कांग्रेस की जीत पर जमकर डांस भी किया।

इससे पहले कि आप कंफ्यूज हों हम आपको बता दें कि यह शख्स पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक हैं।
पीएम मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन ने लखनऊ स्थित कांग्रेस के दफ्तर में पहुंचकर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस के प्रदर्शन से खुश हैं और जमकर डांस भी किया।

अभिनंदन ने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ में बीजेपी के खिलाफ जमकर चुनाव प्रचार किया था। यही नहीं उन्होंने इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ तस्वीर क्लिक कराई थी। खुद राहुल ने इंस्टाग्राम पर नकली पीएम मोदी के साथ 2 फोटो शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा था, ‘देखिए, छत्‍तीसगढ़ में मैंने किसे कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते पाया है।’

पीएम मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक उन्‍हीं की तरह ही ‘मित्रों’ कहकर संबोधित भी करते हैं। पाठक पिछले महीने ही कांग्रेस पार्टी में शमिल हुए थे। इससे पहले वह केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी आरपीआई के सदस्‍य थे। प्रचार के दौरान अभिनंदन पाठक ‘अच्‍छे दिन’ और काला धन वापस लाने को लेकर पीएम मोदी की नकल उतारकर लगातार उन पर हमले बोल रहे हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique