Post

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बड़खल विधायिका सीमा त्रिखा का किया गर्मजोशी से स्वागत

लक्कड़पुर, फरीदाबाद स्थित मदरसा हिदायतुल इस्लाम मोहम्मदिया के सदस्यों तथा मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनके गली में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाए जाने पर बड़खल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा का गर्मजोशी से स्वागत और धन्यवाद किया. स्थानीय लोगों ने कहा कि उनकी गली कच्ची और गहरी खड्डों में तब्दील था, जिसमें पानी भरे होने से कई बार राहगीर गिरकर जख्मी भी हो गए थे लेकिन अब सड़क पक्की होने से यह समस्या हमेशा के लिए दूर हो गया.

इस दौरान विधायिका ने उपस्थित जनों को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से किए जा रहे हैं, कई जगह विकास कार्य अभी अधूरा है लेकिन अगर जनता ने सहयोग किया तो बड़खल विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में फरीदाबाद में अग्रिम स्थान पर होगा.

मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में विधायिका ने कहा कि जो विकास कार्य भाजपा और मनोहर लाल खट्टर सरकार के नेतृत्व में महज 5 वर्षों में किया गया है उतना विकास कार्य अन्य सरकारों में कभी नहीं किया गया. उन्होंने जनता से भाजपा सरकार को पुनः प्रदेश में लाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की.

वही मस्जिद के इमाम मौलाना अब्दुल सत्तार रब्बानी ने देश  के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की नीतियों को जन हितैषी बताया. उन्होंने कहा कि उक्त दोनों नेताओं ने जो देश और प्रदेश की जनता से वादा किया था उसे पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ा. इमाम ने कहा कि वह मुस्लिम समाज से भाजपा के विधायक के पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय भाजपा की जीत में अपनी प्रमुख भागीदारी निभाएगी.

इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ता सहित मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोग व मदरसे के बच्चे भी मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique