Post

नागेंद्र भड़ाना आज भी हैं जनता के विधायक: जावेद अली

PNN/ Faridabad: विधानसभा चुनाव उपरांत भारतीय जनता पार्टी  द्वारा आयोजित किए जा रहे धन्यवाद बैठक के तहत एनआईटी 86 के पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना के 60 फुट रोड स्थित कार्यालय पर आज धन्यवाद बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी के आला पदाधिकारियों सहित जिला कार्यकारिणी सदस्यों व मंडल अध्यक्षों, स्थानीय कार्यकर्ताओं और समर्थकों से पूरा कार्यालय खचाखच भरा हुआ था. इस अवसर पर भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज फरीदाबाद ने भी शामिल हुए और सभी के विचार सुनने के साथ-साथ अपने भी विचार रखे.

पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने इस दौरान सभी का आभार प्रकट किया और अपने संबोधन में कहा कि एनआईटी 86 की जनता ने उन्हें उनकी हैसियत से भी ज्यादा मेहनत करके उन्हें 59 हजार वोटों से नवाजा इसके लिए वह सदा क्षेत्रवासियों का आभारी रहेंगे. उन्होंने कहा कि मैं हार के भी जीत गया हूं. नगेंद्र भडाना ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता की सेवा सदैव करते रहेंगे और उनका दर हमेशा लोगों के लिए खुला रहेगा.

वहीं मोहम्मद जावेद अली ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि जनता ने जो विश्वास भारतीय जनता पार्टी और उसके प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना के प्रति दिखाई उसके लिए पार्टी के सभी  छोटे बड़े  नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज एक छत के तले  बैठकर जनता का आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने भारी तादाद में वोट भाजपा प्रत्याशी को दिया इससे वह हार कर भी जीत गए, इससे यह साबित होता है की नागेंद्र भड़ाना आज भी जनता के विधायक हैं. इसे हम हार नहीं मानते बल्कि हमारे लिए नागेंद्र भड़ाना कल भी विधायक थे आज भी हैं और आगे भी रहेंगे. वह सदैव भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते रहेंगे और जनता के सुख दुख में सदैव खड़ा मिलेंगे, उनका दरवाजा आम जनता के लिए सदैव खुला रहेगा.


इस अवसर पर एनआईटी 86 के विस्तारक रमन कुमार आनंद, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार, पाठक चंद, वजीर डागर, रिचपाल लांबा, पूर्व पार्षद गजेंद्र पाल, पार्षद महेंद्र सरपंच, पार्षद ललिता यादव, पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल, भजनलाल नैन, जी॰आर॰ भड़ाना, सुरेंद्र रावत, मनोज अरोड़ा, अरशद सरपंच, सुंदर सरपंच व भारतीय जनता पार्टी के अन्य पदाधिकारी व सदस्यगण मुख्य रूप से मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique