Post

डबुआ गांव वासियों ने किया सड़क जाम

PNN/ Faridabad: डबुआ गांव से भाखडी और नवादा कॉलोनी को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग को बनाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने मंगलवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में भावी विधायक प्रत्याशी प्रदीप राणा, कांग्रेसी नेता ललित भड़ाना, स्व. पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के पुत्र पंडित मुनेश शर्मा सहित सैकड़ों स्थानीय लोग शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सड़क नहीं बनी तो आगामी चुनावों में स्थानीय लोग नोटा का बटन दबाएंगे।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि डबुआ गांव की यह मुख्य सड़क है जिससे लोगों का आवागमन जयादा रहता है, लेकिन जर्जर सड़क और उसमे जमा गंदा पानी की वजह से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत होती है। यह सड़क वर्षों से जर्जर हालत में है कोई इसकी सुध लेने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि सड़क बनाने को लेकर क्षेत्र के विधायक नागेंद्र भड़ना से गुहार लगाया गया लेकिन विधायक ने उनकी मांग को नजर अंदाज कर दिया।

लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि डबुआ गांव की अनदेखी विधायक के लिए आगे काफी महंगा साबित होगी। लोगों ने कहा कि डबुआ गांव की 14 सौ वोट है और वो उसे ही मिलेंगे जो डबुआ गांव की समस्याओं का निवारण करेगा। लोगों ने यह भी कहा कि अगर फिर भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यहां के लोग चुनाव में नोटा का बटन दबाएंगे।

वहीं पंडित मुनेश शर्मा ने कहा कि डबुआ गांव वासियों की मांग जायज है यहां के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। विधायक ने डबुआ गांव वालों के लिए एक सड़क नहीं बना कर दे पाए तो आगे क्या विकास करेंगे। मुनेश शर्मा ने कहा कि जनता विधायक की करनी और कथनी की फर्क को पहचान चुकी है जिसका जवाब वक्त आने पर जरूर देगी।

इस मौके पर सनी त्यागी, कार्यालय जिला मंत्री अखिल भारतीय हिंदू महासभा, यशवीर भारद्वाज प्रेजेंट हरियाणा प्रदेश हिंदू वाहिनी, गणेश पंडित, यश भारद्वाज, पूर्व पार्षद प्रदीप त्यागी, डाक्टर सचिन त्यागी, उमेश पंडित, नंबरदार प्रवीण त्यागी, मोनू पंडित बिजनेसमैन, विजेंदर त्यागी, अशोक त्यागी, रीनू त्यागी, मोनू पंडित, दीपक पंडित, कपिल त्यागी, हरि सिंह त्यागी, गुल्ला भारद्वाज, गुलशन पंडित, सुमित त्यागी, ऋषभ भारद्वाज, गौरव त्यागी, शेखर त्यागी आदि. उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique