Post

निजी बस मालिकों के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, यह है कारण…

PNN/Faridabad: बिश्वनाथ जिले के बिहाली थानांतर्गत बेदेती में शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-15 को अवरुद्ध कर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। 

मिली जानकारी के अनुसार निजी बस मालिक संस्था द्वारा अवैध तरीके से किराए में बढ़ोतरी किए जाने का स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। 

सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया तथा इस मामले में आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन देते हुए लोगों से सड़क खाली करने को कहा। काफी देर तक पुलिस अधिकारियों और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद लोगों ने सड़क को खाली किया। 

विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों ने कहा कि अगर जिला प्रशासन इस मामले में कोई कदम नहीं उठाता है तो इसको लेकर पुनः आंदोलन किया जाएगा। सड़क अवरूद्ध किए जाने से भारी संख्या में वाहन बीच रास्ते में घंटों अटके रहे। जिस कारण यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना है कि तेल की कीमतों में लगातार कमी हो रही बावजूद बस मालिक संस्था किराए में बढ़ोत्तरी कर रहा है। जिसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique