Post

लोगों के मन से दुर्भावना ख़त्म करने के लिए पूजा पाठ जरुरी: राजकुमार

PNN/ Faridabad: जीवन में उपलब्धियां पाने के लिए इंसान को कितनी जद्दोजहद करनी पड़ती है, लेकिन धर्म ही एक ऐसी रास्ता है जिसपर चलकर इंसान को सुःख, समृद्धि और मोक्ष की प्राप्ति होती है. लोगों के मन में पनप रहे दुर्भावना को ख़त्म करने के लिए पूजा-पाठ जरुरी है. पूजा पाठ से अच्छे विचारों की उत्पत्ति होती है, जिससे मन के अंदर अच्छे संस्कारों का विकास होता है.
यह उद्घोषणा आप पार्टी नेता व पूर्वांचल अध्यक्ष राजकुमार ने सुंदर कॉलोनी, फरीदाबाद स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में पूजा समाज कल्याण द्वारा आयोजित दो-दिवसीय अखंड रामायण अष्टमी पाठ में शिरकत होने के दौरान कहे.

राजकुमार ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कह कि आज के इस दौर में लोग दुनिया कमाने के लिए हर हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन मिलता वही है जो उनके किस्मत में लिखा होता है.
राजकुमार ने कहा कि धर्म की राह पर चलने वाले लोग नेक और सच्चे दिल के होते हैं जो हरवक्त दूसरों की भलाई सोचते हैं, देश में शांति और विकास के बारे में बात करते हैं. राजकुमार ने अखंड रामायण अष्टमी पाठ में स्थानीय लोगों से ज्यादा से ज्यादा तादाद में पहुंचने की अपील की.
इस मौके पर राजकुमार के साथ मंजीत, रामचंद्र, संतोष यादव, पूनम यादव, रूपेश यादव, जितेंद्र यादव, विकास यादव, गुड्डू यादव, रंजीत यादव, विकास कुमार, शंकर कुमार व अन्य सहयोगी साथी मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique