Post

आप पार्टी में जोन स्तर के अध्यक्ष किये नियुक्ति

PNN/ Faridabad: हरियाणा में आगामी चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी के हाईकमान की तरफ से मिले आदेश के बाद स्थानीय आप नेताओं ने पार्टी का विस्तार करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी के तहत एनआईटी-86 से आम आदमी पार्टी के भावी विधायक उम्मीदवार राजकुमार ने पार्टी की अन्य सदस्यों के साथ गौंछी में एक मीटिंग आयोजित किया गया। मीटिंग में एनआईटी-86 को 6 जोनों में बाटकर प्रत्येक जोन के लिए अध्यक्ष की भी नियुक्ति की गयी, जिन्हे बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने और पार्टी की विचारधारा से लोगों को अवगत कराने की जिम्मेवारी दी गयी।


चयनित अध्यक्षों में राजीव कुमार (राज बघेल) जोन अध्यक्ष (जोन नंबर-1 वार्ड 1-3 तक), रोशन झा जोन अध्यक्ष (जोन नंबर-2 वार्ड 5- 6 तक), ओम प्रकाश यादव जोन अध्यक्ष (जोन नंबर-3 वार्ड 7-9 तक), राजकुमार जोन अध्यक्ष (जोन नंबर-4 वार्ड 8-10 तक) और शेर मोहम्मद जोन अध्यक्ष (जोन नंबर-5) ग्रामीण क्षेत्र।
उक्त सभी अध्यक्षों ने दी गई जिम्मेवारी को तत्परता और निष्ठा के साथ निभाने की प्रण लिया।

इस मौके पर आप नेता राजकुमार ने कहा कि आला कमान की तरफ से मिले आदेश के बाद आज एनआईटी-86 विधानसभा में संगठन विस्तार के लिए मीटिंग रखी गई, जिसमें बड़ी संख्याओं में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। मीटिंग में संगठन के विस्तार के लिए कुछ अहम फैसले लिए गए, जिसमें कुछ कार्यकर्ताओं को महत्त्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है. राजकुमार ने उम्मीद जताते हुए कहा कि कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाएंगे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique