Post

भाजपा सरकार में महंगाई व भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त : आनंद कौशिक

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनंद कौशिक एवं उनके अनुज प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक के नेतृत्व में शनिवार को सेक्टर-9 स्थित कार्यालय से हजारों कार्यकर्ता दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान आनंद कौशिक व बलजीत कौशिक ने वाहनों के काफिले को झंडी दिखाकर दिल्ली के रवाना किया। मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने कहा कि भारत बचाओ रैली भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी, आज भाजपा की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग प्रभावित है और त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पूर्व जनता से विकास के बड़े-बड़े वायदे किए थे परंतु सत्ता में आने के बाद जनता के वायदे पूरे करने के बजाए उन पर अपने फैसले थोप रहे है। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार और बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया। हालात यह है कि आम आदमी की पहुंच से प्याज जैसी चीज भी दूर होती जा रही है और सरकार विकास की बात करती है।

बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा की नीतियों से जनता अब ऊब चुकी है और कांग्रेस के शासनकाल याद करने लगी है, उस दौरान लोगों की हर समस्याओं का समाधान होता था परंतु अब हालात बद से बदत्तर है। उन्होंने कहा कि भारत बचाओ रैली भाजपा को नींद से जगाने का काम करेगी। रैली में शामिल होने के लिए महिलाओं में भी खासा उत्साह था और वह भी बढ़चढ़ कर दिल्ली रवाना हुई।

इस अवसर पर पूर्व डिप्टी मेयर राजेंद्र भामला, अनिल कुमार तेवतिया, जयकिशन भारद्वाज, अश्विनी कौशिक, विनोद कौशिक एडवोकेट, धर्मपाल चहल, सुरेंद्र सांगवान, जीतू गोयल, जयभगवान भारद्वाज, राजेंद्र चौहान, पम्मी मान, गजना लाम्बा, बेबी, जमना, लक्ष्मी देवी, रामकुमार पांचाल, सोनू लाम्बा, जयवीर सिंह, रामकिशन शर्मा, रामबीर सिंह, रामबाबू बंसल, सोहनलाल शर्मा, पप्पू गोयल, बीपी जोशी, आकाश शर्मा, राजकुमार यादव, बिष्टम शर्मा, सोहन सैनी, अनिल गिल, सुशील वाल्मीकि, रामप्रवेश, सुभाष शर्मा आदि उपस्थित थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique