Post

कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा के भाई मुनेश शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

PNN/ Faridabad: एनआईटी 86 के पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना के कार्यालय पर हुए हमले कि मामले में एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा के बड़े भाई पंडित मुनेश शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की.

उक्त जानकारी मीडिया कर्मियों से साझा करते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिनांक 25 अक्टुबर  को धारा 148 ,149, 427,452, 506 IPC  व आर्म्स एक्ट के तहत थाना सारण में दर्ज एफआईआर 376 के संबंध में क्राइम ब्रांच बडकल द्वारा मुनेश एवं तीन अन्य व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

एसपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी को फारिग कर दिया गया है। इस केस के संबंध में तफ्तीश के दौरान साक्ष्यों के आधार पर जरूरत पड़ी तो उनको पूछताछ के लिए भविष्य में भी बुलाया जा सकता है.


वही नीरज शर्मा ने पी एन एन से संवाददाता से बताया कि पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाई थी और उन्हें पूरा भरोसा है कि उनके साथ कोई अन्याय नहीं होगा.

जबकि विधायक नीरज शर्मा का आरोप है कि उक्त मामले को लेकर उन्होंने डीजीपी हरियाणा  से मिले और मांग कि इस मामले की निष्पक्ष जांच फरीदाबाद पुलिस से करा कर स्टेट क्राइम ब्रांच से कराई जाए लेकिन उनकी मांग नहीं मानी गई.

विधायक ने कहा कि पुलिस सरासर अन्याय कर रही है उनके भाई को परेशान कर रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस दबाव में काम कर रही है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique