Post

जानलेवा हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PNN/Faridabad: पुलिस उपायुक्त लोकेंद्र कुमार के नेतृत्व में सेक्टर-30, अपराध शाखा प्रभारी इंस्पेक्टर विमल एवं उनकी टीम ने सेक्टर-21डी निवासी दिनेश शर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले चार आरोपियों को आज धर दबोचा।
आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से पकड़े गए चारों आरोपियों की पहचान की जा चुकी है, जिसमें एक का नाम सतीश उर्फ सते पुत्र रामकिशन निवासी भीकम कॉलोनी थाना शहर बल्लभगढ़। वहीं दूसरा आरोपी सूरज पुत्र सुखराम निवासी शिव कॉलोनी थाना शहर बल्लभगढ़। प्रीतम आकाश पुत्र राजेंद्र निवासी गांव मच्छर फरीदाबाद और हिमांशु उर्फ आशु पुत्र अमित शर्मा निवासी प्रेम नगर थाना शहर बल्लभगढ़ के है जिन्होंने इस घटना को 3 दिन पहले अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 दिसंबर को सेक्टर-21डी स्थित एसजीएम नगर निवासी दिनेश शर्मा पर 10/15 व्यक्तियों ने लोहा, रोड, सरिया, डंडों और हथौड़े से लैस होकर जान से मारने के इरादे से उन पर हमला कर दिया। इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटे आई।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आयुक्त ने वारदात की जांच अपराध शाखा सेक्टर-30 फरीदाबाद को सौंप दी थी। तभी से सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी थी।
क्राईम ब्रांच प्रभारी विमल ने बताया कि इस हमले में आरोपियो ने दिनेश शर्मा को बेरहमी से मारा पिटा और उसको बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गये थे।
लोकेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि दिनेश शर्मा की शिवराम निवासी पृथला के साथ काफी समय से कोई पुरानी रंजिश चली आ रही है जिस कारण हम सभी उसी के कहने पर आऐ थे। उन्होंने कहा कि शिवराम के कहने पर ही चारों आरोपी लौहा, रोड, सरिया, हथौडा, डन्डों से लैस होकर दिनेश शर्मा को जान से मारने के इरादे से उस पर हमला करने आए थे। लोकेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि शिवराम दिनेश शर्मा को जान से मारना चाहता था, ताकि वह इस क्षेत्र में लोगो के बीच अपना भय बना सके।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। वहीं बाकी आरोपियों की धर पकड़ अभी जारी है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique