Post

पार्षद हेमा बैसला ने भागीदारी योजना के तहत बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

PNN/ Faridabad: भागीदारी योजना के तहत 14 लाख रुपए की लागत से ग्रीन फील्ड कालोनी में बनने वाली दो सड़कों का शिलान्यास वार्ड की पार्षद हेमा बैसला और अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के चेयरमेन भारत भूषण ने शनिवार को संयुक्त रूप से नायरियल तोड़ कर किया। नंबर -55 व 82 की ये सड़कें अगले 10 दिनों में बन कर तैयार हो जाएगी।


इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पार्षद हेमा बैसला ने कहा कि ग्रीन फील्ड कालोनी के ये दोनों सड़कें लोगों के लिए मुख्य मार्ग है जिनके बन जाने से लोगों के आवागमन सुगम और घटना रहित हो जाएगी। पार्षद ने कहा कि जर्जर सड़कों की वजह से कई बार लोगो चोटिल भी हो गए हैं लेकिन सड़क के बन जाने से यहां के लोगों की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जायगी।


वहीं इम्प्रूवमेंट कंपनी के चेयरमेन भारत भूषण ने कहा कि ग्रीन फील्ड कालोनी जिसे यूआईसी कंपनी ने तक़रीबन 40 साल पहले बसाया था, तभी से कालोनीवासियों को मुलभुत सुविधाओं से वंचित रखा गया था. लेकिन यूआईसी की जिम्मेदारी संभालने के बाद उन्होनें कालोनीवासियों के हित के लिए भागादारी योजना की शुरुआत की. भारत भूषण ने कहा कि भगीदारी योजना के तहत अभी तक 25 से अधिक सड़कें बनाई जा चुकी हैं और दो सड़कों का शनिवार को शिलान्यास किया गया जिसका नंबर -55 व 82 हैं का कार्य शनिवार को शुरू कर दिया गया हैं।
भूषण ने कहा कि ये सड़कें अगले 10 दिनों में बन कर तैयार हो जाएगी। इन दोनों सड़कों के बनने के बाद भागीदारी योजना के तहत कुल 27 सड़कें बनकर तैयार हो जायेंगी। चेयरमेन भारत भूषण ने यह भी कहा कि भगीदारी योजना के तहत ग्रीन फील्ड कालोनी की पानी-बिजली की समस्याओं को भी काफी हद तक दूर की जा चुकी हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique