Post

आप नेता राजकुमार ने मृतक रामजी यादव के परिवार को दिलाया 9 लाख की सहयोग राशि

PNN/ Faridabad: सेक्टर-24 स्थित एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी रामजी यादव का कंपनी में कार्य करते समय एक्सीडेंट में मृत्यु होने की घटना की जानकारी मिलते ही आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल नेता राजकुमार ने पीड़ित परिवार के सहयोग में आगे आकर ₹9 लाख की आर्थिक सहायता राशि दिलाई.

घटना की जानकारी PNN संवाददाता से साझा करते हुए राजकुमार ने बताया कि घटना 2 दिन पहले उक्त कंपनी में घटित होने के बाद पीड़ित परिवार ने जब उनके संज्ञान में यह मामला लाया तो फौरन उन्होंने मृतक रामजी यादव को फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, उसके बाद राजकुमार ने कंपनी के ऊपर दबाव बनाकर पीड़ित परिवार को सहयोग राशि देने की मांग की. राजकुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार का रामजी ही एकमात्र सहारा थे, क्योंकि उनकी पत्नी का देहांत कई वर्ष पहले ही हो चुका था. आप नेता ने बताया कि रामजी के 3 पुत्री और 2 पुत्र है और उनका पालन पोषण रामजी स्वयं करते थे. लेकिन इस घटना के बाद से बच्चों के सर से माता पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया.

राजकुमार ने बताया कि मृतक रामजी का पोस्टमार्टम कराकर उनकी डेड बॉडी अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक गांव राजापुर नवरंग राय का डेरा थाना सिमरी बिहार के लिए रवाना किया. राजकुमार ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique