Post

कांग्रेस को सबक सिखाने के बाद अब भाजपा को विधानसभा में हरवाकर सबक सिखाएंगे: संतोष यादव

PNN/ Faridabad: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्वांचल वासियों ने आज एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें पूर्वांचल वासियों का मसीहा कहे जाने वाले संतोष यादव भी शामिल हुए. इस मौके पर संतोष यादव ने देश की दो बड़ी पार्टियों भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में लाखों की तादाद में प्रवासी लोगों के होने के बावजूद भी इनका (प्रवासियों) का सिर्फ इस्तेमाल राजनीति में झंडा और डंडा ढोने तक किया जाता है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि इस बार एनआईटी 86 विधानसभा में पूर्वांचल समाज के बड़े बुजुर्ग और युवाओं ने संतोष यादव को निर्दलीय चुनाव लड़ाने का फैसला लेकर अभी से चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है.

हालांकि संतोष यादव को भाजपा में राष्ट्रीय सेल व सोशल मीडिया की जिम्मेदारी मिली हुई है और इस समय वह एनआईटी विधानसभा ओबीसी मोर्चा के संयोजक भी हैं, लेकिन यादव का कहना है कि देश में मोदी को लाना था इसलिए हम लोगों ने जी जान से भाजपा के प्रति मेहनत किया लेकिन अब एनआईटी 86 विधानसभा में अपना चौकीदार चुनना है और भाजपा का ध्यान सरमायदार पर है लेकिन हम अपने क्षेत्र की कमान किसी गैर जिम्मेदार व्यक्ति को नहीं दे सकते.

संतोष यादव ने कहा कि आज एनआईटी की जनता सीवर, पानी, टूटी-फूटी गलियां, जाम सीवर, गुंडागर्दी से लोग परेशान हैं, और भाजपा कार्यकर्ता भी दुखी हैं, विधायक या पार्षद कोई भी जनता की सुनने वाला नहीं है. इसलिए अब जनता की आवाज बनना जरूरी है.

संतोष यादव ने दावा किया कि इस बार चुनाव जीत कर वह सरकार की सारी योजनाएं एनआईटी विधानसभा के प्रत्येक परिवार तक पहुंचाएंगे. संतोष यादव ने यह भी कहा कि अगर कोई अन्य पार्टी प्रवासी नेता संतोष यादव को टिकट देती है तो उसका स्वागत है.

इस मौके पर रामावतार यादव, रोशन झाँ, मुन्ना शर्मा, कुमोध झाँ, प्रकाश दुबे, लालन साहनी, प्रमोद, वीर बहादुर कुशवाह, रत्नेश झाँ, जेपी यादव, वीर कुमार, सुनील कुमार, यशवंत मौर्य, विनोद कुमार, रवि बघेल, बिनोद मिश्रा, सशिकान्त कुशवाह, अनिल बिहारी, रामनारायन दुबे, सुनील कुशवाहा, परसुराम वर्मा, जनवेश, पंकज सेठ, पंकज फौजी आदि सैकड़ों लोग मौजुद थे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique